May 20, 2019 8:54 PM
Breaking News
Home / वीडियो / रावर्ट्सगंज के वोटर बोले- समस्या का करो समाधान, अब नहीं चलेगा फर्जी बयान

रावर्ट्सगंज के वोटर बोले- समस्या का करो समाधान, अब नहीं चलेगा फर्जी बयान

16 मार्च 2019

सोनभद्र जनपद का जिक्र होते ही लोगों के दिमाग में सबसे पहले आता है नक्सल प्रभावित का नाम। जी हां कभी सोनभद्र की पहचान इसी नाम से हुआ करती थी। मगर धीरे-धीरे नक्सल समाप्त होते ही अब इसकी पहचान भी बदल गई और अब सोनभद्र प्रदेश में अपनी नई पहचान खनन को लेकर जाना जाता है ।
सोनभद्र का मुख्यालय रावर्ट्सगंज है । आज हम रावर्ट्सगंज के मतदाताओं से यह जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर जब वोट करने जाएंगे तो किन मुद्दों को लेकर वोट करेंगे। क्योंकि यहां ऐसे कई मुद्दे हैं जो राजनीतिक दलों को मतदाताओं के सामने जाने पर परेशान कर सकती है ।
आजादी के बाद से अब तक बिजली पानी सड़क के मुद्दों पर लड़ने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं के सामने इस बार मतदाता किस तरह के मुद्दे को सामने रखकर वोट करेगी यह जाने की कोशिश हमारी टीम ने की है । आपको बतादें कि इस बार रावर्ट्सगंज विधानसभा में 329183 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे ।

लोक सभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और इसी के साथ राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों को उतारने में जुटी है । अभी तक सपा-बसपा गठबंधन से भाई लाल कोल और कांग्रेस से भगवती प्रसाद चौधरी का नाम घोषित हो चुका है जबकि भाजपा ने अभी तक अपना पत्ता नहीं खोला है। हालांकि सोनभद्र का चुनाव आखिरी चरण में है, इसलिए भाजपा कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती लेकिन इस बार मतदाता चुनाव को लेकर बहुत उत्साहित हैं। चुनाव आयोग ने इस बार कई नए बदलाव के साथ चुनाव कराने जा रही है, जिसे लेकर भी मतदाता काफी उत्साहित हैं, लेकिन अभी तक नेताओं के उत्साह में कमी देखी जा रही है। इसकी वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन नेताओं को भी अब समझ में आने लगा है कि राष्ट्रीय मुद्दे भले ही कुछ हो मगर स्थानीय मुद्दे भी इस बार चुनाव में हावी रहेंगे। इन्हीं मुद्दों को जानने के लिए संवाददाता आनन्द कुमार चौबे ने कुछ मतदाताओं से बातचीत की । पेश है खास रिपोर्ट…….

Check Also

लोकसभा का अंतिम मतदान महापर्व सम्पन्न,सुबह से ही मतदाताओं में दिख रहा था उत्साह

रविवार,19 मई 2019 धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता) विंढमगंज। थाना क्षेत्र के इलाके में आज लोकसभा चुनाव …

error: