June 21, 2019 1:21 AM
Breaking News
Home / सोनभद्र / होली के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न

होली के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न

मंगलवार 19 मार्च 2019

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी। मंगलवार को होली के मद्देनजर थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षितर ने किया। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अमन चैन से त्योहार मनाया जाना चाहिए जिससे आपसी सौहार्द बना रहे ।दुद्धी में लोग हमेशा मिल जुलकर त्योहार मनाते हैं यह बहुत अच्छी बात है जो बातें हमने सुनी वह देखने को भी मिल रही हैं ।
उन्होंने कहा कि सभी लोग परम्परागत ढंग से त्योहार को मनाये वही उन्होंने चेतावनी दी कि त्योहार में किसी भी तरह से व्यवधान उत्पन्न करने वालो से पुलिस सख्ती से निपटेगी और सुरक्षा के मद्देनजर सिविल ड्रेस में जगह जगह पुलिस तैनात रहेगी और सी सी टी वी की निगरानी के साथ पुलिस पैनी नजर रखेगी ।

तहसीलदार शशिभूषण ने पीस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि त्यौहार को आपसी सहयोग और प्रेम के साथ मनाया जाता रहा है जो बहुत ही अच्छी बात की ।उन्होंने बिजली की समस्या उठने पर तत्काल बिजली विभाग के अधिकारियों से बात करके बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए तथा नगर पंचायत के चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि को निर्देशित किया कि पानी एवं सफाई की व्यवस्था समयानुसार प्रतिदिन करना सुनिश्चित कराए ।
इस दौरान सीओ सुनील कुमार विश्नोई, कोतवाल ए के सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमार अग्रहरि, जेबीएल अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रहरी,सदर शमीम अंसारी, दिनेश अग्रहरी,सुरेन्द्र गुप्ता, प्रेमचंद यादव, दिनेश आढ़ती, कमल कुमार कानू, संजू तिवारी, विक्रमजीत सिंह, मोनू सिंह, अरुणोदय जौहरी, सुरेन्द्र अग्रहरि, राफ़े खां, मन्नू खां, देवनारायन, कोतवाली के एस आई वंशनारायण यादव, राकेश राय, रामबचन यादव, लाल बहादुर, शमशाद खां, कां प्रमोद सिंह, अजय सिंह सहित सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Check Also

खनन मंत्री ने किया,इंजीनियरिंग कालेज चुर्क तक स्ट्रीट लाईट का उद्धाटन

गुरुवार 20 जून 2019 अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव(चुर्क संवाददाता) चुर्क। प्रधानमंत्री खनिज क्षेत्र कल्याण योजना के …

error: