May 25, 2019 11:15 PM
Breaking News
Home / राशिफल / राशिफल जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

शुक्रवार, 10 मई

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488, 7968040516)

पंचांग- श्री संवत:- 2076, शक:- 1941, सूर्य:- उत्तरायण, ऋतु:- बसंत, महीना:- वैशाख, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- षष्ठी(रात्रि 9:02), नक्षत्र:- पुनर्वसु (दिन में 2:04), चंद्रमा मिथुन राशि पर, सूर्य मेष राशि पर, सूर्योदय:- 5:26, सूर्यास्त:- 6:34, कर्क राशि पर चंद्रमा दिन में 8 पर हो जाएगा। श्री रामानुजाचार्य जयंती आज। सर्वार्थ सिद्धि योग आज बन रहा है।

मेष राशि:- उलझन ओं का सामना करना पड़ेगा। रिश्तो में भी तनाव की स्थिति बन सकती है। कोई भी कार्य बहुत सोच समझ कर निर्णय लेंः
वृष राशि:- लाभ की बनेगी ।संतान की पूर्ति होने का योग बनेगा। भावुकता पर निर्णय लें। रुके हुए कार्य यथावत रहेंगे। स्वास्थ्य अनुकूल नहीं है ।
मिथुन राशि:- पारिवारिक सुख में होने का योग बनेगा। प्रतियोगिता के क्षेत्र में दूर की यात्रा हो सकती है। सेहत पर ध्यान रखें।

कर्क राशि:- जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। लेकिन शारीरिक कष्ट से पीड़ित दिखेंगे लापरवाही ना करें।
सिंह राशि:- रचनात्मक चली चली आ रही समस्या समाधान हो सकती है। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी आपका स्थान दिखेगा। लोगों का सहयोग मिलेगा।
कन्या राशि:- आर्थिक मामलों में प्रतिष्ठित बनेगी।जीवनसाथी का सहयोग में दिख रहा है। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

तुला राशि:- भाग्य बस कहीं से कुछ अच्छे समाचार मिलेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होने का भी योग बन रहा है। सम्मान में भी अच्छा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। अनावश्यक यात्रा न करें। धन का आगमन हो सकता है। किसी रिश्तेदारों के माध्यम से कहीं दूर की यात्रा भी दिख रही है ।
वृश्चिक राशि:- निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। उपहारों सम्मान में भी प्रतियोगी संबंधों में मधुरता आने की स्थिति बन रही है।
धनु राशि:- किसी भय से मन व्यथित हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

मकर राशि:- सामाजिक कार्य में व्यस्तता रहेगी। शिक्षा क्षेत्रों में उन्नति दिखेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लाभ होगा।
कुंभ राशि:- उपहार सम्मान भीवृद्धि होने का योग हैं ।व्यवसाय में भी प्रतियोगी निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे ।संबंधों में निकटता आएगी।
मीन राशि:- पारिवारिक सुख में होगा । पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होने का योग बन रहा है। अपने लोगों से सावधानी बरतें।

Check Also

राशिफल जानें कैसा होगा आज आपका दिन

मंगलवार, 14 मई 2019 डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावरिधि 9473616488, 7068040516) पंचांग. – श्री …

error: