May 20, 2019 6:59 PM
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म भारत का तीसरा सॉन्ग ऐथे आ’ रिलीज

फिल्म भारत का तीसरा सॉन्ग ऐथे आ’ रिलीज


बॉलीवुड में इस साला ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म भारत का तीसरा सॉन्ग ऐथे आ’ रिलीज हो गया है. गानी की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग ‘इंडिया वर्ल्ड कप जीत चुका था, लेकिन दिल हार चुका था भारत’ से होती है. गाने को कटरीना और सलमान पर फिल्माया गया है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी.

गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- ‘शादी वाला देसी गाना’. गाने को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस को सलमान और कटरीना की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है. गाने को लोग चार्टबस्टर बता रहे हैं.

इस गाने को विशाल ददलानी, शेखर रावजियानी, नीति मोहन, कमाल खान और अकासा सिंह ने गाया है. इरशाद कामिल के लिरिक्स हैं. वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

इससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हुए. पहला- स्लो मोशन और दूसरा चाशनी. दोनों ही गानों को शानदार रिस्पॉन्स मिला था. लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ का रोमांस:
फिल्म की बात करें तो बता दें कि भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. भारत कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे. इसमें सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे.

Check Also

अमिताभ बच्चन ने पूछा KBC 11 का 11वां सवाल,आज रात 9 बजे तक दें सही जवाब

टीवी का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 11 का रजिस्ट्रेशन 1 मई रात 9 …

error: