May 21, 2019 8:58 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / अमित शाह के बाद बंगाल मेम सीएम योगी को नहीं मिली रैली की परमिशन

अमित शाह के बाद बंगाल मेम सीएम योगी को नहीं मिली रैली की परमिशन

13 मई 2019

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द होने से राजनीति गरमा गई है। बीजेपी ने इसे अलोकतांत्रिक बताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ गहरी नाराजगी जाहिर की है।

सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द होने के बाद अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द हो गई है. पार्टी के मुताबिक, 15 मई को योगी आदित्यनाथ 3 रैलियां करने वाले हैं । इसमें एक रैली की परमिशन नहीं मिली है । सीएम योगी बुधवार को हावड़ा में दोपहर 12.30 बजे पब्लिक मीटिंग है, जबकि नॉर्थ कोलकाता में 2 बजे और 3 बजे केएफआर ग्राउंड में जनसभा संबोधित करने वाले थे ।

बतादें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के तहत 9 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है । जिसके लिए सोमवार को अमित शाह की 3 रैलियों का कार्यक्रम था । लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आ गई. साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई । हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई थी ।

शाह ने जाधवपुर में रैली रद्द होने पर कहा ‘जयनगर में तो आ गया, लेकिन दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं ।

बता दें कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं इंच-इंच का बदला लूंगी, आपने मुझे और बंगाल को बदनाम किया है ।

Check Also

लोकसभा चुनाव के सभी चरणों की वोटिंग समाप्त, 23 मई को आएंगे नतीजे

19 मई 2019लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण में रविवार को 59 सीटों पर …

error: