May 21, 2019 8:54 AM
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एवेंजर्स एंडगेम का तूफान जारी, 350 करोड़ क्लब में एंट्री,

एवेंजर्स एंडगेम का तूफान जारी, 350 करोड़ क्लब में एंट्री,


मार्वल सीरीज की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए कीर्तिमान बनाती चली जा रही है. 26 अप्रैल को रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर काबिज है और हाल ही में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को भी मात दे चुकी है. ये भारतीय फैन्स में मार्वल सुपरहीरो की फैन फॉलोइंग ही है कि फिल्म का अब तक का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 354 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो गया है.

बॉलीवुड हंगामा पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 350 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई कर चुकी एवेंजर्स एंडगेम के 400 करोड़ क्लब में शामिल होने की प्रबल संभावनाएं हैं. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 53 करोड़ 10 लाख रुपये का बिजनेस किया था जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड था. ये फिल्म एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म थी जिसका अंत आयरन मैन की मौत के साथ हुआ.

आयरन मैन मार्वल सीरीज के कुछ सबसे पॉपुलर सुपरहीरो किरदारों में से एक है. फिल्म के अब तक के पार्ट जहां एक्शन से लबरेज रहे वहीं एवेंजर्स सीरीज का ये पार्ट फुल ऑफ इमोशन्स है. मैलोड्रामा फिल्में पसंद करने वाले भारतीय फैन्स को इस फिल्म में एक्शन और इमोशन दोनों ही देखने को मिले. हालांकि फिल्म का क्लाइमैक्स ये सवाल भी छोड़ गया कि क्या अब रॉबर्ट डाउनी कभी मार्वल फिल्मों में नजर आएंगे?

चीन में श्रीदेवी की मॉम का जलवा:
जहां भारत में मार्वल की एंडगेम ने धमाल मचाया हुआ है वहीं चीन में श्रीदेवी की मॉम ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज हुई श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम महज 4 दिन में 49 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए लिखा- फिल्म लगातार अपनी पकड़ बनाए हुए है.

Check Also

फिल्म: ‘Student Of The Year 2’ की समीक्षा

बॉलीवुड फिल्म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के क्‍लास रूम सिनेमाघरों में लग चुके हैं. …

error: