May 20, 2019 5:48 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / शीला दीक्षित को चुनाव लड़ाकर राहुल गांधी ने उन्हें इस उम्र में सजा दी है – मनोज तिवारी

शीला दीक्षित को चुनाव लड़ाकर राहुल गांधी ने उन्हें इस उम्र में सजा दी है – मनोज तिवारी

15 मई 2019

घनश्याम पांडेय (संवाददाता)

जुगैल । सातवें चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष हैं । ऐसे में नेताओं ने अंतिम चरण के मतदान के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । इसी क्रम में आज बीजेपी के सांसद व दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जुगैल क्षेत्र पहुंचकर एक रैली को संबोधित किया । मनोज तिवारी ने यहां जनता से भारतीय जनता पार्टी व अपना दल एस के प्रत्याशी के लिए वोट मांगा ।

जनसभा के संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद से विपक्ष घबरा गया है । इसलिए कोई गाली दे रहा है तो कार्यकर्ताओं पर हमला करवा रहा है ।

जनता को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं के बारे में बताया और कहा कि हम जो 100 पैसा गांव में भिजते हैं वह पूरा 100 पैसा पहुंच रहा है । उ होने कहा क़ि विपक्ष इसी बात से घबरा रहा कि जो पैसा वो लूटा करते थे वह पैसा मोदी जी बांट दे रहे हैं ।

पत्रकारों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब जब चुनाव आता है वे थप्पड़ मरवा लेते हैं । लेकिन अब जनता समझदार हो चुकी है । उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली की 7 सीट हम जीत रहे हैं और केजरीवाल को दिल्ली से बाहर कर देंगे । मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे खिलाफ दिल्ली से शीला दीक्षित को चुनाव लड़ाकर राहुल गांधी ने उन्हें इस उम्र में सजा दी है । उन्होंने कहा कि उन्हें अफसोस ही कि उन्हें इस उम्र में हार का सामना करना पड़ेगा ।

Check Also

चोपन में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान खत्म, सिंदुरिया में रिकार्ड मतदान

19 मई 2019 घनश्याम पांडेय (संवाददाता) चोपन । सातवें व अतिम चरण का मतदान शांतिपूर्ण …

error: