May 25, 2019 7:44 AM
Breaking News
Home / पीलीभीत / घर में अकेली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

घर में अकेली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

15 मई 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद (पीलीभीत) । परिजनों की अनुपस्थिति में घर में घुसकर नाबालिग छात्रा के साथ विवाहित युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।पीड़िता के माता पिता की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना जहानाबाद की शाही चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में परिजनों की अनुपस्थिति में घर में घुसकर आज दोपहर हाई स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ संजय पुत्र मनोहर लाल निवासी ग्राम बहादुरपुर हुक्मी थाना बरखेड़ा जिला पीलीभीत ने दुष्कर्म किया । बताया जा रहा है कि आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया । आरोपी युवक घटना के समय अपने बहनोई के यहां रह रहा था।

परिजनों के घर वापस आने तथा पीड़िता के द्वारा परिजनों को घटना के बारे में बताने पर पीड़िता के माता-पिता की ओर से थाना कोतवाली जहानाबाद में एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया । जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
उक्त प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता की ओर से प्रार्थना पत्र मिला है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

बीजेपी के वरुण गांधी 254242 मतों से आगे

पीलीभीत । * वरुण को मिले 699172 * सपा के हेमराज 444930 * बीजेपी के …

error: