May 26, 2019 5:25 AM
Breaking News
Home / फ़्लैश / बंगाल की मदद से बीजेपी इस बार पाएगी 300 सीट पार, बनाएगी सरकार

बंगाल की मदद से बीजेपी इस बार पाएगी 300 सीट पार, बनाएगी सरकार

15 मई 2019

पश्चिम बंगाल में भड़की राजनीतिक हिंसा की घटनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बाशीरहाट में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली के दौरान उनके निशाने पर पूरी तरह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहीं। उन्होंने कहा कि दीदी की बौखलाहट देखकर और यह जनसमर्थन देखकर मैं कह रहा हूं कि बंगाल की मदद से बीजेपी इस बार 300 सीट पार कर जाएगी और इसमें बंगाल की जनता की बहुत बड़ी भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि आज पूरे बंगाल से आवाज आ रही है कि दीदी की सत्ता जाने वाली है और इसीलिए वह इस तरह बौखलाई हुई हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘दीदी (ममता बनर्जी) बंगालियों की परंपरा को तार-तार कर रही हैं। वह अपनी ही परछाई से डरी हुई हैं और बौखलाई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी जमीन खिसक गई है। आज बंगाल से एक ही आवाज आ रही है कि 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ होने जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘बंगाल में दीदी जैसे भड़की हुई हैं, उसने एक बात साफ कर दी है कि बंगाल और देशभर में बीजेपी अपने अकेले दम पर पूर्ण बहुमत ला रही है। दीदी की बौखलाहट देखकर और यह जनसमर्थन देखकर मैं कह रहा हूं कि बंगाल की मदद से बीजेपी इस बार 300 सीट पार कर जाएगी और इसमें बंगाल की बहुत बड़ी भूमिका होगी।’

उन्होंने कहा, ‘दीदी को लगता था कि वह यहां के लोगों को धोखा देकर, डराकर, धमकाकर राज करती रहेंगी। लेकिन जहां से रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रविंद्रनाथ टैगोर, सुभाष चंद्र बोस जैसे लोग निकले हों, उस धरती के लोग दीदी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बंगाल के लोगों ने मन बना लिया है कि दीदी को सत्ता से बाहर करना है।’ हाल में बंगाल में भड़की राजनीतिक हिंसा पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा, ‘राजपाट छिनने के डर से दीदी भड़केगी नहीं तो क्या करेगी। दीदी ने अपना वह रूप दिखाया है, जिसके गवाह दिल्ली में बैठे उनके दरबारी भी हैं।’

मोदी ने आगे कहा कि ममता दीदी ने 2 दिन पहले ही ऐलान करके कहा था कि वो इंच-इंच का बदला लेंगी और उन्होंने अपना जो ऐजेंडा घोषित किया था उसके तहत 24 घंटे के भीतर ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी पर हमला करवा दिया । उनके रोड शो पर हिंसा फैलाकर डराने की कोशिश की गई. हिंसा के बाद दीदी आप और आपके दरबारी जो राजनीति कर रहे हैं उसकी पोल university के छात्रों ने ही खोलनी शुरू कर दी है ।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है । जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा ।

Check Also

दुःखद : बिल्डिंग में लगी आग, बचने के चक्कर में कूदे छात्र, 15 की मौत

24 मई 2019 सूरत के सरथना इलाके में स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में लगी आग ने …

error: