May 21, 2019 8:51 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / 56 इंच की छाती का अब 7 दिन बाकी है – राहुल

56 इंच की छाती का अब 7 दिन बाकी है – राहुल

16 मई 2019

कुशीनगर में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 56 इंच की छाती का अब 7 दिन बाकी है । राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे.. 2 करोड़ लोगों को रोजगार देगे …गरीबों के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे …लेकिन हिंदुस्तान में एक भी गरीब व्यक्ति को 15 लाख नही मिला । काला धन विदेशों से नहीं आया लेकिन नोट बन्दी कर उन्होंनें महगाई जरूर ला दिया । गरीब लोग लाइन में खड़े थे पर काला धन वाले बैंक के पीछे से अपने काले रुपये को सफेद करा रहे थे । राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों 72 हजार रुपये देगी और सत्ता में आते ही कांग्रेस गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) खत्म कर देगी ।
उन्होंने कहा कि न्याय योजना के तहत भारत में बदलाव सम्भव है, 5 करोड़ महिलाओं के खाते में जायेगा 72 हज़ार जाएगा । राहुल ने कहा कि जो नरेंद्र मोदी ने आपसे छीन लिया वह हम देगे।प्रधानमंत्री ने उद्योगपतियों को फायदा दिया है ।।2014 के चुनाव में कहा था कि 100 दिन के अंदर पडरौना की चीनी मिल खुल जाएगी लेकिन आज तक नहीं खुली ।
राहुल ने जनता को बताया कि आप कांग्रेस पर भरोसा करें क्योंकि कांग्रेस जो कहेगी वह करेगी । उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में दो दिन में कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ कर दिया ।
राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो कोई भी किसान कर्ज न चुकाने की वजह से जेल नही जाएगा । उन्होंने कहा कि 22 लाख सरकारी नौकरी खाली है हम एक साल की अंदर यह नौकरी आप लोगो के हवाले कर देंगे । इसके अलावा 10 लाख युवा को पंचायत में रोजगार दे देगी । इतना ही नही कांग्रेस के सत्ता में आते ही किसी भी युवा को उद्योग लगाने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा ।

Check Also

लोकसभा चुनाव के सभी चरणों की वोटिंग समाप्त, 23 मई को आएंगे नतीजे

19 मई 2019लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण में रविवार को 59 सीटों पर …

error: