May 21, 2019 9:00 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / प्रियंका ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – यह मजबूत नहीं मगरूर सरकार

प्रियंका ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – यह मजबूत नहीं मगरूर सरकार

16 मई 2019

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज महराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूत नहीं बल्कि मगरूर सरकार है। इनका अहंकार हर रोज दिखता था। इनके भाषणों में, इनके व्यवहार में। जिस तरह से ये बातें करते हैं। इन्हें सिर्फ सत्ता से मतलब है।

प्रियंका गांधी वाड्रा गणेश शंकर विद्यार्थी इंटर कालेज में कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को भूल गए पीएम ।आज तक एक भी गरीब व किसी किसान के परिवार में नहीं गए। एक बार भी लोगों से हालचाल नहीं पूछा। वह जनता का क्या भला करेगा। आपने उनको चीन में देखा होगा, जापान में देखा होगा या फिर पाकिस्तान में बिरयानी खाते देखा होगा। कभी भी आपने यह नहीं देखा होगा कि प्रधानमंत्री किसी गरीब के घर गए होंगे जो मुसीबत है। वह आज सत्ता के मोह व माया में है। जनता से संबंध टूट चुका है। यदि आपने 56 इंच का सीना ताना है तो आज किसान की यह स्थिति क्यों है? आज किसान पीड़ित है। उनके ऊपर कर्ज है। किसान कहता है कि वह दिन-रात खेतों में जाते हैं। मेहनत करते हैं, लेकिन हमारी बातों कोई सुनने वाला नहीं है।

प्रियंका ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी मजबूत नही मगरूर सरकार है ।पीएम अपनो आप को 56 इंच के सीना वाले कहते है लेकिन कभी 5 साल के कामो की बात नही करते हैं ।बीजेपी सरकार सिफऺ अपनी राजनिति सेकने के लिए अराजकता फैला रहे है ।ये धम॑ और जाति के नाम पर लोगो को भडका रहे है ।बीजेपी ने चुनाव आयोग को भी कमजोर बनाया है।आज टीवी मिडीया के जो दिखाया जा रहा है वो सच्चाई है या किसी के दबाव मे दिखाया जा रहा है ।

कांग्रेस महासचिव ने कहा की नौजवानों को रोजगार मिलेगा। आज देश में विभािन्न क्षेत्रों में 24 लाख पद खाली हैं। कांग्रेस सत्ता में आएगी तो इसे भरा जायेगा। बीजेपी सरकार सिफऺ लोगो को गुमराह कर रही है ।

Check Also

लोकसभा चुनाव के सभी चरणों की वोटिंग समाप्त, 23 मई को आएंगे नतीजे

19 मई 2019लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण में रविवार को 59 सीटों पर …

error: