May 21, 2019 8:57 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / देश की जनता चाहती है कि फिर से मोदी प्रधानमंत्री बने – अमित शाह

देश की जनता चाहती है कि फिर से मोदी प्रधानमंत्री बने – अमित शाह

16 मई 2019

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज महाराजगंज संसदीय क्षेत्र के नौतनवा में लोकसभा प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा बसपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी सरकार की 5 साल की उपलब्धियों को गिनाया।

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि फिर से मोदी प्रधानमंत्री बने। मोदी ने पिछले 5 सालों में 50 करोड़ गरीबों का जीवन स्तर को उठाने का काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों को मुफ्त गैस चूल्हा, शौचालय, बिजली, घर और आयुष्मान योजना का लाभ देने का काम किया।

अमित शाह ने कहा कि 10 साल तक सोनिया और मनमोहन की सरकार चली अखिलेश और मायावती भी उस सरकार का समर्थन करते थे। 10 साल तक पाकिस्तान से लोग हमारे देश में घुस जाते थे और जवानों का सर काट कर ले जाते थे लेकिन मौनी बाबा मनमोहन सिंह उफ नहीं करते थे। कुछ दिनों पहले पुलवामा के अंदर आतंकियों ने हमला कर 40 जवानों को मार दिया। लेकिन 56 इंच की छाती वाला मोदी वायु सेना को बुलाया और पाकिस्तान के घर में घुसकर बालाकोट में आतंकवादियों के टुकड़े टुकड़े करने का काम किया ।

अमित शाह ने कहा कि अगर गठबंधन सत्ता में आया तो हर दिन अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे। सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश, बुधवार को शरद पवार, गुरुवार को देवगौड़ा, शुक्रवार को चंद्रबाबू नायडू, शनिवार को स्टेलिन और रविवार को छुट्टी। कोई देश ऐसे चल सकता है क्या देश को एक मजबूत नेता और सरकार चाहिए जो भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई दे नहीं सकता ।

Check Also

लोकसभा चुनाव के सभी चरणों की वोटिंग समाप्त, 23 मई को आएंगे नतीजे

19 मई 2019लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण में रविवार को 59 सीटों पर …

error: