May 26, 2019 3:46 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / SSP का कानून व्यवस्था चेक करने का नया तरीका, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

SSP का कानून व्यवस्था चेक करने का नया तरीका, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

16 मई 2019

आम लोगों के बीच काला चश्मा और सिर पर टोपी लगाए और पीठ पर बैग टांगे टूरिस्ट की तरह घूम रहा यह सख्स कोई आम नागरिक नहीं बल्कि आगरा के एसएसपी अमित पाठक हैं । जो आगरा में कानून व्यवस्था का जायजा लेने नगरों व थानों के भ्रमण कर रहे हैं । यही कारण है कि एसएसपी अमित पाठक इन दिनों अपने काम और अंदाज को लेकर जाने जाते है । अलग अलग तरीके से वे हर रोज सुबह निकलते हैं । कभी कभी तो साइकिल चलाकर निकल जाते है और दूर दराज के थानों में व्यवस्था का जायजा लेने निकल पड़ते है ।

आज सुबह एसएसपी अमित पाठक 20 किलोमीटर साइकिल चलाकर थाना मलपुरा पहुचे जहां थाने का मुआयना किया । कमी मिलने पर थाना प्रभारी को निर्देशित भी किया । उसके बाद अमित पाठक इसी अंदाज में काला चश्मा पीठ पर बैग टांग कर पहुच गए आगरा कैंट स्टेशन और काफी समय तक उसी अंदाज में स्टेशन पर व्यवस्थाएं देखते रहे ।

एसएसपी अमित पाठक के मुताबिक आगरा आने बाले पर्यटकों के साथ लपके और अवैध बेंडर अभद्रता करते है, उसी को लेकर अभियान चल रहा था । उन्होंने कहा कि पहले से व्यवस्था सुधरी है । जब रेलवे अधिकारियों को ये जानकारी मिली की ट्यूरिष्ट के भेष में अमित पाठक आगरा कैंट पर है तो सभी अधिकारी मौके पर पहुच गए ।

Check Also

बारात लेकर जा रहे दो दूल्हों को बदमाशों ने मारी गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

24 मई 2019 जौनपुर में बारात लेकर जा रहे दो दूल्हों को बदमाशों ने गोली …

error: