June 21, 2019 1:20 AM
Breaking News
Home / फ़्लैश / पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एलर्ट जारी

पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एलर्ट जारी

18 मई 2019

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार तड़के सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। एएनआई के मुताबिक, पुलवामा में अवंतीपुरा के पंजगाम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच रात करीब 2 बजकर 10 मिनट पर मुठभेड़ शुरू हो गई थी। आतंकियों के पास से खतरनाक हथियार बरामद किए गए। इसके साथ ही शनिवार तड़के शुरू हुआ ऑपरेशन खत्म हो गया है।

अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई। इसी दौरान मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद डार बताया जा रहा है । एएनआई के मुताबिक, 130 बटालियन CRPF, 55 राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) के जवानों ने आतंकवादी को मार गिराया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है । ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं । इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है ।

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है । गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था ।

Check Also

बारातियों से भरी पिकअप नहर में गिरी, 7 बच्चे लापता

20 जून 2019 लखनऊ । आज सुबह बारातियों से भरी पिकअप के वाहन चालक ने …

error: