June 25, 2019 11:43 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / राज्यपाल ने मंत्री ओम प्रकाश राजभर को किया बर्खास्त

राज्यपाल ने मंत्री ओम प्रकाश राजभर को किया बर्खास्त

20 मई, 2019

जनपद न्यूज ब्यूरो

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने मंत्रिमण्डल के सदस्य ओम प्रकाश राजभर, मंत्री पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं विकलांग जन विकास को तात्कालिक प्रभाव से प्रदेश मंत्रिमण्डल की सदस्यता से पदमुक्त कर दिया है।
श्री नाईक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्ताव पर ओम प्रकाश राजभर को मंत्री पद से मुक्त करने के लिये अपना अनुमोदन प्रदान कर दिया है।

यूपी में बीजेपी के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को पद से बर्खास्त के अलावा पार्टी के अन्य सदस्य जो विभिन्न निगमों और परिषदों में अध्यक्ष व सदस्य हैं, सभी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। ओमप्रकाश राजभर ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सीएम के फैसले का स्वागत करते हैं। गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है।

बतादें कि लंबे समय से अपने बड़बोलेपन की वजह से जाने जाने वाले ओम प्रकाश राजभर की आज छुट्टी हो ही गयी । यह मोहले से ही तय माना जा रहा था कि चुनाव खत्म होते ही ओम प्रकाश राजभर पर गाज गिरेगी । आपको बतादें कि ओम प्रकाश राजभर ने चुनाव में बीजेपी के खिलाफ अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे थे ।

Check Also

विश्व कप 2019 : पाकिस्तान से हर के साथ ही साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल की रेस से बाहर

23 जून 2019 लार्ड्स में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से मात दी …

error: