June 20, 2019 5:34 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / ओम प्रकाश राजभर के बर्खास्तगी पर बोले महेंद्र पांडेय- विचित्र प्राणी से छुटकारा मिला

ओम प्रकाश राजभर के बर्खास्तगी पर बोले महेंद्र पांडेय- विचित्र प्राणी से छुटकारा मिला

20 मई 2019

वाराणसी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने ओम प्रकाश राजभर को सरकार से बर्खास्त करने पर कहा कि विचित्र प्राणी से छुटकारा मिला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा समय से लिया गया सही फैसला है। यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बहुत ही कष्ट और भारी मन के साथ ओमप्रकाश राजभर और उनके साथ के लोगो को मंत्रिमंडल सहित अन्य पदों से हटा दिया गया ।

श्री पांडेय ने कहा कि यूपी के बदजुबान और निरंतर टिप्पणी करने वाले को निरंतर सहन किया गया। चाहे मोदी जिनके बारे में बोलना हो या फिर पार्टी के अधिकृत प्रत्यशी के खिलाफ अपना कैंडिडेट उतारना। उन्होंने कहा कि हद तो तब जो गयी जब गाली देने पर उतारू हो गए । जब ओमप्रकाश गाली गलौच तक उतरे तब इनके खिलाफ मुकदमा भी मऊ में कराया गया । उन्होंने कहा कि केंद्र में यूपी से अपना दल से था, ओमप्रकाश को एक सीट बीजेपी के चिन्ह पर दे रहे थे। मउ के हलदर में सभा मे बीजेपी को गाली देकर हद पार कर दी ।

सांसद महेंद्र पांडेय ने सीएम के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि सुहेलदेव के नाम से ट्रेन चलाकर व टिकट जारी भी किया गया था। उन्होंने कहा कि आगे भी सुहेलदेव का सम्मान करेंगे । प्रेस से बात करते हुए महेंद्र पांडेय ने कहा कि ओमप्रकाश के विभाग मंत्री अनिल राजभर को दिया गया है, राजभर बिरादरी का सम्मान किया ।

इसके बाद महेंद्र पांडेय ने इससे हटकर बातचीत करते हुए कहा कि माया अखिलेश को बबुआ बनाकर छोड़िगी । उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की तपस्या पर बोलने से पहले अखिलेश अपने पिता से सीखे । श्री पांडेय ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय विलक्षण राजनीति व्यक्ति है । अंत में एग्जिट पोल को लेकर कहा कि अभी भी भरोसा है यूपी में 73+ रहेंगे ।

Check Also

जल शक्ति मंत्री ने किया दीनापुर एसटीपी सिवेज ट्रीटमेंट प्लांट का बारीकी से निरीक्षण

18 जून 2019 वाराणसी । उधर संसद भवन में निर्वाचित सांसद शपथ ले रहे हैं …

error: