June 26, 2019 2:06 AM
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज ‘धूम-4’ में विलेन का रोल करते आ सकते हैं नजर

शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज ‘धूम-4’ में विलेन का रोल करते आ सकते हैं नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज धूम के चौथे पार्ट में विलेन का रोल करते नजर आ सकते हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि वो रिपोर्ट्स कह रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख खान ‘धूम-4’ में बतौर विलेन नजर आ सकते हैं लेकिन फिर शाहरुख ने ये कहकर खबरों को विराम दे दिया कि वह आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में बिजी हैं.

फिल्म ‘जीरो’ पिछले साल रिलीज हो चुकी है और यह दर्शकों को इंप्रेस कर पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई और फिलहाल शाहरुख के पास और कोई प्रोजेक्ट है नहीं. राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा को भी शाहरुख ना बोल चुके हैं अतः उनके पास वक्त की कमी नहीं है. तो क्या शाहरुख खान वाकई विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं?

यश राज फिल्म्स की धूम सीरीज में अब तक दिग्गज सितारों को बतौर विलेन दिखाया जाता रहा है. शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से बतौर हीरो कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. तो ऐसे में क्या वह इस विकल्प को चुनेंगे.

बता दें कि धूम सीरीज में अब तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान बतौर विलेन नजर आ चुके हैं. देखना होगा कि फिल्म की इस नई कड़ी में कौन सा बड़ा अभिनेता बतौर विलेन नजर आएगा.

Check Also

नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज ‘लैला’ की समीक्षा

-ये वेब सीरीज हमारे देश के एक ऐसे भविष्य को हैं दर्शाती बॉलीवुड में नेटफ्लिक्स …

error: