June 26, 2019 2:09 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / विवादों में घिरी बीजेपी सांसद, सिपाही पर थप्पड़ मारने का आरोप

विवादों में घिरी बीजेपी सांसद, सिपाही पर थप्पड़ मारने का आरोप

10 जून 2019

उमेश कुमार (ब्यूरो)

लखीमपुर खीरी । धौरहरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रेखा वर्मा विवादों में घिर गई हैं । सांसद रेखा वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने स्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात सिपाही को कार्यकर्ताओं के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया । इस घटना को लेकर सांसद परकेस दर्ज किया गया है । हालांकि सासंद ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

सिपाही श्याम सिंह ने बताया, ‘रविवार को सांसद रेखा वर्मा का चैयरमैन के यहां स्वागत समारोह रखा गया था, जिसमें हम लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी. समारोह समाप्त होने के बाद सांसद रेखा वर्मा वापस लौट रहीं थीं । हमारी गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी । हम उनको बॉर्डर तक छोड़ने के लिए गए थे । हमारे साथ कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत, कॉन्स्टेबल विवेक रावत, एसआई गौरव सिंह और एसआई अरुण कुमार मौजूद थे।कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत जो पहले सांसद रेखा वर्मा का गनर रहा है, उसने सांसद से पूछा कि मैडम यहीं तक छोड़ना है या आगे तक चलना है तो सांसद ने कहा कि यहीं तक.’

सिपाही श्याम सिंह ने कहा, ‘इसके बाद हम लोग गाड़ी लेकर वापस आने लगे. मुश्किल से हम लोग अभी 500 मीटर या एक किलोमीटर ही निकले होंगे तभी सांसद रेखा वर्मा का पकंज के पास दोबारा फोन आता है कि वापस आ जाइए । हम लोग गाड़ी मोड़ ही रहे थे कि सांसद रेखा वर्मा मौके पर आती हैं । सांसद कहती हैं कि ड्राइवर कौन है उसे बुलाओ । उस वक्त मैं गाड़ी चला रहा था तो मैं उनके पास गया, जैसे ही मैं उनके सामने गया, उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए थप्पड़ मार दिया । सिपाही का कहना है कि सांसद ने थप्पड़ मारने के बाद कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मरवा दूंगी। हमने कारण पूछा तो उन्होंने अपनी गाड़ी का शीशा चढ़ाया और वहां से बढ़ गईं।

इस पूरे मामले पर एसपीे पूनम ने बताया क‍ि मोहम्मदी में इस आशय की घटना का मामला संज्ञान में आया है। सिपाही की तहरीर पर कोतवाली मोहम्मदी में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस विवेचना कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं सांसद रेखा वर्मा ने इस पूरे विवाद को नकारते हुए कहा कि एक सिपाही ने कुछ अभद्रता की थी जिसके लिए उसे डांंट दिया गया था।

Check Also

लगभग 4 लाख रु० कीमत के 36 मोबाइल बरामद

25 जून 2019 उमेश कुमार शर्मा ब्यूरो लखीमपुर खीरी। पुलिस अधीक्षक खीरी के निर्देशन में …

error: