June 26, 2019 2:05 AM
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ में दिखेंगी दलजीत कौर

फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ में दिखेंगी दलजीत कौर


बॉलीवुड भोजपुरी फिल्मों और टीवी शो के बाद अब दलजीत कौर बॉलीवुड फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं।

फिल्म निर्माता आर्यन सक्सेना के निर्देशक में बन रही फिल्म फौजी कॉलिंग में दलजीत शहीद की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई समेत झारखंड के कई लोकेशन में की गई है, जिनमें दशम फॉल और सिदगोड़ा का सूर्य मंदिर भी शामिल है। दलजीत ने बताया कि अभी लगभग 15 दिन और फिल्म की शूटिंग चलेगी। दलजीत ने बताया कि फिल्म का ऑडिशन रांची में तीन राउंड में हुआ, जिसके बाद उनका चयन हुआ। फिल्म इस वर्ष सितंबर में रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त, श्रवण जोशी, मुग्धा गोडसे, गौतम रोड़े, विदिता बाग, जरीना वहाब जैसे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से फौजियों के जीवन पर आधारित है।

पति ने हमेशा आगे बढ़ने में सहयोग किया:
जमशेदपुर में मनीफीट की रहने वाली 30 वर्षीय दलजीत कौर ने 2014 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा। दलजीत की शादी 2008 में हो गई थी, उनके दो बच्चे भी हैं। दलजीत ने बताया कि उन्हें बचपन से अभिनय का शौक था। शादी के बाद उन्हें आगे बढ़ने में उनके पति चरणजीत सिंह का पूरा सहयोग मिला।

भोजपुरी फिल्मों में कर चुकी हैं अभिनय:
दलजीत कौर इसके पहले दो भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा बिग मेम साहब 2014 की विजेता व भौजी नंबर वन में फाइनल तक पहुंच चुकी हैं।

Check Also

नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज ‘लैला’ की समीक्षा

-ये वेब सीरीज हमारे देश के एक ऐसे भविष्य को हैं दर्शाती बॉलीवुड में नेटफ्लिक्स …

error: