मिर्ज़ापुर

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मां विंध्यवासिनी से की प्रार्थना, राहुल गांधी को दे सद्बुद्धि, आगे ऐसा न बोले

मिर्जापुर । कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी पहुंचे विंध्याचल धाम किया मां विंध्यवासिनी दर्शन पूजन. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राहुल की संसद सदस्यता समाप्त होने को लेकर कहा न्यायालय का जो फैसला है उसको सभी को मानना चाहिए । मां विंध्यवासिनी से प्रार्थना करते हैं राहुल गांधी को सद्बुद्धि दे जो अक्सर प्रधानमंत्री जी को बोलते हैं वह न बोलें ।राहुल गांधी वीआईपी हैं उन्हें इतनी सजा नहीं होनी चाहिए इस सवाल को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेता राज शाही के तरह से काम करते थे जो उन्होंने कह दिया वही आदेश होता हैं अब ऐसा नहीं है ।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी एक दिवसीय दौरे पर मिर्जापुरर पहुंचे सबसे पहले उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में उत्तर प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर विकास कार्यों को गिनाया. इसके बाद मंत्री विंध्याचल धाम पहुंचे जहां मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त और सजा को लेकर बड़ा बयान दिया कहां जो फैसला न्यायालय का आया है उसे सभी को सम्मान करना चाहिए, साथ ही कहां मां विंध्यवासिनी के दरबार में हूं मां विंध्यवासिनी से प्रार्थना करता हूं उन्हें सद्बुद्धि दें अक्सर प्रधानमंत्री ,पिछड़े समाज और r.s.s. को कुछ भी मन में आता है बोलते रहते हैं । राहुल गांधी को सजा कम होनी चाहिए प्रमोद तिवारी ने कहा इस सवाल को लेकर मंत्री ने जवाब दिया वीआईपी कल्चर देश प्रदेश में समाप्त हो चुका है पहले कांग्रेस के नेता राज शाही काम किया है जो उन्होंने कह दिया वही आदेश होता था, अब ऐसा नहीं है मोदी योगी सरकार में सबका साथ सबका विकास किया जा रहा है न्यायालय का सम्मान करना चाहिए उस पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं करनी ।

कलेक्ट्रेट सभागार में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर प्रेस वार्ता कर कहां की प्रशासनिक व शासन के अधिकारियों को जो अच्छा कार्य कर रहे है नोट किया जा रहा है ।जो अच्छा कार्य करें उन्हें प्रमोट किया जा रहा है.500 लोगो को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया है । मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा है कि पहले की सरकारों में पैसे जाति धर्म परिवारवाद सिफारिश से नौकरी मिलती थी । लेकिन अब मेरिट के अनुसार नौकरी मिलती है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page